जनता का फैसला आया नहीं, कांग्रेस में शुरू हो गई मुख्यमंत्री को लेकर गुटबाजी, दो दिग्गजों में जुबानी जंग तेज

343
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। मतदान होेने के बाद जनता ने सत्ता किसे सौंपी है, इसका फैसला अभी नहीं आया है, मगर कांग्रेस में अभी से मुख्यमंत्री बनने को लेकर कशमकश शुरू हो गई है। हरीश रावत ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा भी जता दी है, मगर हरीश रावत की यह इच्छा नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह (Pritam Singh) को रास नहीं आया है।

मतदान बाद फिर उठा उत्तराखंड भाजपा में भूचाल, इन विधायकों ने यह क्या बोल दिया, देखिए…

 

दो दिन पहले हरीश रावत ने बयान देते हुए कहा था कि वह उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनेंगे। अब उनके पास इसके अलावा कोई विकल्प नहीं रह गया है। वह अपनी योजनाओं को मुख्यमंत्री बनकर ही क्रिन्यान्वित कर सकेंगे। अगर ऐसा नहीं होता तो वो घर बैठ जाएंगे। यानी राजनीति से संन्यास ले लेंगे। अब इस पर प्रीतम सिंह का बयान आया है।

प्रीतम सिंह (Pritam Singh) ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री का फैसला हाईकमान करेगा। प्रीतम सिंह (Pritam Singh) ने कहा कि मुख्यमंत्री का फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा। राष्ट्रीय नेतृत्व जो निर्णय लेगा वह सर्वोपरि होगा। प्रीतम सिंह (Pritam Singh) ने कहा कि, हरीश रावत कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, लेकिन राष्ट्रीय नेतृत्व जो निर्णय लेगा, वही सर्वोपरि होगा। चुनाव से पहले राष्ट्रीय नेतृत्व ने फैसला लिया था कि हम सामूहिक रूप से चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में हम सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़े हैं। मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर अब भी राष्ट्रीय नेतृत्व को ही फैसला लेना है, जिसके पक्ष में भी मुख्यमंत्री बनने को लेकर फैसला होगा, सब लोग उनके साथ लामबंद होंगे और जो चुनावी घोषणा पत्र में वादे किए हैं, उन्हें पूरा करने का काम करेंगे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।