पत्नी को पसंद नहीं आई सैलून की सेवाएं तो पति ने जेसीबी लेकर गिरवा दी दुकान

672
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम सेक्टर-38 स्थित सैलून में पत्नी को सेवाएं पसंद नहीं आने पर पति ने जेसीबी भेजकर पूरा सैलून ही ढहा (husband demolished salon) दिया। पति नगर निगम में जेई है और उस पर अब अतिक्रमण हटाओ दस्ता भेजकर तोड़फोड़ कराने, गाली गलौज और मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

संदीप कुमार महरौली (दिल्ली) के रहने वाले हैं। वह गुरुग्राम के सेक्टर-38 में एक सैलून में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि चार मार्च की सुबह करीब साढ़े 11 बजे नगर निगम के अवर अभियंता राकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ आए थे। उनके आने के बाद संदीप ने अपने मालिक से बात की। मालिक ने कहा कि जो भी सुविधा सैलून की चाहिए वह दे दो। इस पर राकेश ने फेशियल कराया। पत्नी और उनके साथ एक और महिला को छोड़ गए। अवर अभियंता की पत्नी के मेकअप के लिए सामान मंगवाया। ब्यूटीशियन ने उन्हें कहा कि वह तब तक साड़ी पहना देती है। यह सुनकर उन्होंने मना कर दिया और अपने पति (husband demolished salon) को कॉल कर दी। थोड़ी देर बाद अवर अभियंता आए और कर्मचारियों से गाली गलौज करने लगे।

पांच हजार रुपये बिना दिए धमकी देकर चले गए। फिर नगर निगम के कर्मचारी जीप लेकर आए और सैलून में तोड़फोड़ की (husband demolished salon)। हाथापाई करते हुए एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। मैनेजर ने बताया कि इस पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज उनके पास है। इसके बाद उन्होंने सदर थाने में रिपोर्ट (husband demolished salon) दर्ज कराई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।