लूट के इरादे से ज्वैलरी की दुकान में घुसे बदमाश, विरोध पर कारोबारी पर बोला हमला

47
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में दिनदहाड़े बदमाशों ने सर्राफा शॉप में धावा बोल दिया। लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने कारोबारी को तमंचे से न सिर्फ धमकाया, बल्कि तमंचे की बट से हमला बोल दिया। कारोबारी ने साहस दिखाते हुए बदमाशों का विरोध किया तो बदमाश भाग निकले। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी जुटाने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कनखल थाना क्षेत्र के पंजनहेड़ी गांव में सड़क किनारे एमके ज्वेलर्स के नाम से एक दुकान है। मंगलवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश बदमाश दुकान के बाहर पहुंचे। एक बदमाश बाइक लेकर बाहर खड़ा हुआ और दो बदमाश दुकान के अंदर घुस गए और शटर नीचे कर दिया। एक बदमाश ने कारोबारी को तमंचा दिखाते हुए डराया तो दूसरे बदमाश ने तमंचे की बट से दुकानदार के सिर में हमला कर दिया, जिससे कारोबारी घायल हो गया।

घायल होने के बाद भी कारोबारी ने साहस का परिचय देते हुए बदमाशों का विरोध किया और उन्हें धक्का देकर उनकी तरफ आगे बढ़ा। कारोबारी के साहस को देख बदमाश भाग खड़े हुए। दोनों बदमाश बाहर भागकर निकले और बाइक पर बैठकर फरार हो गए। बदमाशों के पीछे-पीछे कारोबारी भी बाहर भागकर आया और तीनों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

इसके बाद कारोबारी में जगजीतपुर चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घायल कारोबारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया। घटना की जानकारी होने पर घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे को खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।