कांग्रेस नेता को महंगा पड़ी उत्तर प्रदेश के सीएम के परिजनों से अभद्रता

26
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिजनों से अभद्रता और धमकाने का मामला प्रकाश में आया है। इसका आरोप कांग्रेसी नेता पर लगा है। मामले में सीएम के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यमकेश्वर ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचूर यमकेश्वर हाल निवास कोटद्वार सीएम योगी के भाई शैलेश बिष्ट ने मामले में 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में उन्होंने कहा कि वह आर्मी में कार्यरत हैं और वर्तमान में कोटद्वार में तैनात हैं।

कहा कि जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरुवाण ने उनके परिवार के खिलाफ 16 जून को फेसबुक पर एक पोस्ट डाली। जिसका विरोध करते हुए उन्होंने आरोपी नेता को पोस्ट हटाने के लिए कहा तो नेता ने फोन पर उन्हें अपशब्द कहा। घटना के कुछ दिन बाद आरोपी ने उन्हें कॉल किया और उनके परिवारवालों को अपशब्द कहने लगा।

इस दौरान आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। कहा कि उनके पास आरोपी की रिकार्डिंग भी है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।