लालकुआं- होटल में मिला हल्द्वानी की युवती का शव, मचा हड़कंप

34
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी निवासी युवती का शव लालकुआं के होटल में पड़ा मिला है। इससे इलाके में सनसनी फैली हुई है। घटना के बाद लालकुआं और हल्द्वानी पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मौत के कारण की छानबीन शुरू कर दी है, साथ ही फोरेंसिक जांच भी की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 7 अक्टूबर की प्रातः याशिका पहआ, जो रामपुर रोड वार्ड नंबर 7 की निवासी थी, स्कूटी से निकलकर लालकुआं के जगदीश होटल में पहुंची और 107 नंबर कमरा बुक कराया। युवती ने होटल के कर्मियों से कहा कि वह नवरात्रि का व्रत कर रही है और उसे डिस्टर्ब न किया जाए, क्योंकि वह आराम कर रही है। उसने बताया कि वह प्रातः दिल्ली जाने वाली है।

आज प्रातः होटल कर्मियों ने युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर होटल कर्मियों ने युवती की लोकेशन देखकर उसके परिजनों और हल्द्वानी पुलिस को सूचित किया। दरवाजा तोड़ने पर बाथरूम में उसका शव बरामद हुआ।

मौके पर पहुंचे लालकुआं कोतवाल डीआर वर्मा ने मामले की जांच शुरू कर दी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. लव पांडे और फोरेंसिक टीम के सदस्य भी वहां पहुंच गए। बताया जा रहा है कि युवती कल प्रातः तड़के घर से निकली थी, जिसके बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मामले की सूचना हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदेश को दी, जिन्होंने युवती के नंबर को सर्विलेंस में लगाने के निर्देश दिए।

युवती की मौत पर विधायक सुमित हृदेश ने गहरा दुख व्यक्त किया है। इस बीच, युवती के परिजनों का हाल-बेहाल है, और मौके पर उसकी बहन, जीजा और अन्य कई परिजन मौजूद हैं। पुलिस इस मामले में गहराई से जांच कर रही है।