तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, बच्ची की हुई मौत, तीन अन्य घायल

25
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। कुमाऊं मंडल के सितारगंज हाईवे पर स्कॉलर वैली स्कूल की ओर जाने वाले मोड़ पर एक भीषण सड़क दुर्घटना में 4 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल को रौंद दिया, जिससे बच्ची मौके पर ही मौत के घाट उतर गई। इस हादसे में अन्य 2 वर्षीय बच्चा और उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, इकरार अहमद निवासी पटिया अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर एनएच 125 को पार कर रहे थे। अचानक, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद 4 वर्षीय अनबिया की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 वर्षीय बच्चे और माता-पिता को गंभीर चोटें आईं।

घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सितारगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सितारगंज पुलिस अब इस दुर्घटना की जांच में जुट गई है। इस हादसे ने स्थानीय समुदाय में शोक और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है।