केदारनाथ उपचुनाव को लेकर कांग्रेस का हमला: भाजपा की घोषणाएं झूठी, हार तय

26
#existence of Uttarakhand Congress in Parliament
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में कांग्रेस ने केदारनाथ उपचुनाव को देखते हुए भाजपा सरकार द्वारा की जा रही घोषणाओं को झूठा करार दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता डा. प्रतिमा सिंह ने कहा कि बदरीनाथ और मंगलौर की तरह केदारनाथ में भी भाजपा की हार सुनिश्चित है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा को अपनी तय हार का आभास हो गया है, और इसी कारण वह एक के बाद एक झूठी घोषणाएं कर रही है। डा. सिंह ने कहा कि केदारनाथ उपचुनाव में भाजपा की पूरी साख दांव पर लगी हुई है, और इसे बचाने के लिए पार्टी ने पांच मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंप रखी है।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि सरकार वास्तव में केदारनाथ के विकास को लेकर गंभीर होती, तो विधायक शैला रानी रावत के जीवित रहने के दौरान भी वहां के विकास के लिए घोषणाएं करती। डा. सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा ने श्रद्धालुओं की सुविधा और चार धाम यात्रा की तैयारियों की अनदेखी की है, जबकि जर्जर सड़कों की मरम्मत करने पर ध्यान नहीं दिया गया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने चेतावनी दी कि अब जब चुनाव में हार स्पष्ट दिख रही है, तो भाजपा जनता को झूठे वादों के जरिए धोखा नहीं दे पाएगी। जनता धार्मिक भावनाओं का दोहन नहीं होने देगी और भाजपा की इन झूठी घोषणाओं के झांसे में नहीं आएगी।