हल्द्वानी- ऑपरेशन रोमियो के तहत शराब पीकर घूमते 58 गिरफ्तार, मचा हड़कंप

12
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। हाल ही में एसएसपी नैनीताल  प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा महिला सुरक्षा को लेकर फेसबुक LIVE किया गया, जिसमें कई महिलाओं ने शिकायत की कि शाम और रात के समय युवक शराब पीकर सड़कों पर घूमते हैं, जिससे वे असुरक्षित महसूस करती हैं।

इस गंभीर शिकायत को ध्यान में रखते हुए, एसएसपी नैनीताल ने ऑपरेशन रोमियो चलाते हुए पुलिस टीम गठित कर चैकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए।

16 अक्टूबर 2024 को सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी  ए.पी. वाजपेई, पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश चंद्र और क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहनी के नेतृत्व में पुलिस ने सड़कों पर नशा करने वाले और बिना कारण घूमने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया।

इस अभियान के तहत रात 8 बजे से 11 बजे तक कोतवाली हल्द्वानी और मुखानी क्षेत्र में ताबड़तोड़ चैकिंग की गई। कार्यशाला रोड, कुसुमखेड़ा चौराहा, और चम्बल पुल के पास जैसे स्थानों पर 58 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया, जो सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे थे और दोपहिया वाहनों से हुड़दंग कर रहे थे।

गिरफ्तार व्यक्तियों का मेडिकल परीक्षण खालसा इण्टर कॉलेज में चिकित्सकों की टीम द्वारा कराया गया, और 81 पुलिस एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई की गई। उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत देकर काउंसलिंग के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया।