दर्दनाक हादसा- अनियंत्रित पिकप खाई में गिरने से तीन की मौत, चार घायल

14
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे की खबर है।  पौड़ी जिले के कोटद्वार में मंगलवार को रसिया महादेव-तकुलसारी-मैठाणाघाट मोटर मार्ग पर रणिहाट गांव के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, चार स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, घटना दोपहर करीब ढाई बजे की है। पिकअप वाहन नैनीडांडा के भटवाड़ों से बीरोंखाल ब्लॉक के बंदरकोट जा रहा था। इस दौरान वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और खाई में जा गिरा। वाहन में छुट्टी के बाद अपने घर जा रहे इंटर कॉलेज ललितपुर के छात्र भी सवार थे। साथ में ड्राइवर समेत तीन अन्य लोग भी थे। वाहन खाई में गिरते ही तीन लोगों की जान चली गई। वहीं, चार छात्र घायल हो गए। घायल स्कूली बच्चों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीरोंखाल में उपचार चल रहा है।

थाना प्रभारी सुनील पंवार के मुताबिक डॉक्टरों ने तीन लोगों को तो मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य चार घायल स्कूली बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घायलों में एक बच्चे की हालत गंभीर थी, जिसको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे का कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हादसे के कारणों का पता करने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल हुए चारों स्कूली बच्चों ने पिकअप के ड्राइवर से लिफ्ट ली थी।

मृतकों के नाम

– आनंद सिंह (60) पुत्र शेर सिंह निवासी ग्राम क्वीन धूमाकोट। (चालक)
– मोहन सिंह (65) पुत्र कोतवाल सिंह निवासी किंगोडीखाल धूमाकोट।
– अर्जुन सिंह (60) पुत्र गुमान सिंह निवासी ग्राम बंदर कोट तह बीरोंखाल।

ये हुए घायल

– सानू (16) पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ठकुलसारी, बीरोंखाल
– अनुराग (14) पुत्र रनवीर सिंह निवासी ठकुरसारी बीरोंखाल।
– आदित्य (14) पुत्र रनवीर सिंह नेगी निवासी ठकुरसारी बीरोंखाल।
– आयुष (11) पुत्र चंद्र सिंह निवासी ठकुलसारी।