हल्द्वानी में महिला ने ससुर पर लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का आरोप

26
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में एक महिला ने अपने ससुर पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का गंभीर आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता वंदना बोरा, निवासी ग्राम कपकोट बरहेनी बाजपुर उधम सिंह नगर, ने बताया कि उनका विवाह 2014 में मधुबन कॉलोनी मुखानी निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र चंदन बरा से हुआ था। विवाह के बाद से ही ससुराल में ससुर वीरेंद्र सिंह द्वारा लगातार मारपीट की जाती रही, जिससे तंग आकर उन्होंने 2019 में मायके जाने का निर्णय लिया और तब से वहीं रह रही हैं।

वंदना बोरा वर्तमान में तनिष्क ज्वेलर्स शोरूम, नैनीताल रोड पर काम करती हैं। उनका आरोप है कि जब वह शोरूम से छुट्टी के बाद अपने कमरे की ओर जा रही थीं, तो उनका ससुर वीरेंद्र सिंह उनका पीछा करता था और उनके साथ छेड़छाड़ करता था।

10 सितंबर को, जब वंदना अपनी सहकर्मी सुमन के साथ छुट्टी के बाद अपने कमरे की ओर बढ़ रही थीं, तो उन्होंने देखा कि उनका ससुर शोरूम के बाहर खड़ा था। जैसे ही वह आगे बढ़ी, वीरेंद्र ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और जब उन्होंने ससुर से पूछा, तो उसने छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

वंदना ने बताया कि श्रम विभाग वाली गली में पहुंचने पर भी ससुर ने उसका पीछा किया और अश्लील हरकत की। इस पर उसने शोर मचाया, जिसके बाद शोरूम के स्टाफ अमित जोशी और नवीन मेहता वहां पहुंचे और उसे बचाया।

पीड़िता ने यह भी दावा किया कि ससुर की गंदी नियत विवाह के समय से ही रही है। पुलिस ने वंदना की तहरीर पर ससुर वीरेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।