बेटी से छेड़छाड़ से क्षुब्ध हुई महिला, फांसी में लटक कर लगाया मौत को गले

58
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले में रुद्रपुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ से आहत महिला ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है। इस बीच पड़ोसियों द्वारा घर में घुसकर मारपीट की बात भी सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार, नगर के एक मोहल्ले में महिला अपने पति और एक बेटी और दो बेटों के साथ रहती थी। महिला के पति ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह किसी काम से बाहर गया था, बच्चे भी घर पर नहीं थे। शाम करीब पांच बजे उनकी पत्नी ने घर में पंखे की कुंडी में चुन्नी के सहारे लटककर जान दे दी।

पति का आरोप है कि बीती 22 मई को पड़ोसी युवक ने उनकी बेटी से छेड़छाड़ की थी। जब उन्होंने युवक से बात की तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद शाम को बाजार चौकी में दोनों पक्ष पहुंचे। पुलिस ने युवक को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया था।

आरोप है कि इस घटनाक्रम से उनकी पत्नी परेशान थी। इसके चलते पत्नी ने आत्महत्या की है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर आरोपों के संबंध में जांच की जाएगी। मौके से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच तनातनी भी हो गई। महिला के खुदकुशी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया।