गौला नदी के उफान में बह गया अंत्येष्टि में आया युवक, शव बरामद

38
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी के रानीबाग में अंत्येष्टि के दौरान हादसा हो गया। पैर फिसलने से एक युवक उफनाई गौला नदी में बह गया। उसका शव राजपुरा के समीप नदी से बरामद हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार  प्रेमपुर लोश्ज्ञानी निवासी क्षेत्रपाल (37) पुत्र मुन्ना लाल शनिवार को अपने परिचित की मौत पर अंत्येष्टि में शामिल होने रानीबाग आया था। दोपहर करीब 1 बजे नदी किनारे जाने पर अचानक उसका पैर फिसला और वह नदी में बहने लगा। इस दौरान किसी व्यक्ति ने उसे बहते हुआ देखा तो शोर मचाया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस ने रानीबाग, गुलाबघाटी और बैराज तक सर्च अभियान चलाया। मगर शनिवार को गौला का बहाव तेज था। करीब तीन घंटे तक पुलिस लापता युवक को तलाशती रही, लेकिन पता नहीं चला। इस बीच दोपहर बाद करीब 3 बजे राजपुरा क्षेत्र में नदी में गए किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर नदी में किसी के पड़े होने की सूचना दी।

सूचना पर वनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने इसे नदी से बाहर निकलवाया। इस बीच काठगोदाम चौकी प्रभारी भी लापता युवक के बड़े भाई जसवंत लाल को लेकर राजपुरा पहुंच गए। जसवंत ने शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।