गैस सिलेंडर की मूल्यवृद्धि पर लालकुआं में कांग्रेसियों का चढ़ा पारा, कर डाला ऐसा विरोध

283
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं।

केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमत में बढ़ोतरी किए जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार का पुतला भी दहन किया। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरेंद्र सिंह बोरा सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बिंदुखत्ता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद कलौनी के नेतृत्व में शहीद स्मारक पर एकत्रित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस में विगत 2 सप्ताह में ₹100 की वृद्धि को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली तथा भाजपा की मोदी सरकार का पुतला भी दहन किया ।
कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने केंद्र फिल्म भाजपा सरकार के खिलाफ वार करते हुए कहा कि अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली मोदी सरकार लगातार बढ़ रही महंगाई को काबू करने में नाकाम साबित हुई है, वही महंगाई को काबू करने की वजह भाजपा सरकार ने लगातार रसोई गैस की कीमतों मैं बढ़ोतरी कर आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है । उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते आज पूरे देश का किसान आंदोलन को मजबूर है और कड़ाके की ठंड के बावजूद सड़कों पर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं जिसमें अभी तक दर्जनों किसान अपनी जान भी गवा चुके हैं परंतु अच्छे दिनों का सपना दिखाने वाली भाजपा सरकार का अभी तक दिल नहीं पसीजा है जिसका खामियाजा भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरेन्द्र बोरा ने कहा कि आज पूरा देश महंगाई के कारण हाहाकार मचा रहा है अच्छे दिन का सपना दिखाकर जनता को लूटा जा रहा है । वहीं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद कलौनी ने कहा कि मोदी सरकार पूर्ण रूप से तानाशाही पर उतर आई है और इस देश को कॉर्पोरेट घरानों के हाथ में देकर देश की जनता को फिर से गुलाम बनाना चाहती है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व कैबिनेट मंत्री माननीय हरीश चंद्र दुर्गापाल, पूर्व पीसीसी सदस्य हरेंद्र सिंह बोरा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद कलौनी, महिला उपाध्यक्ष बीना जोशी, पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा, नगर अध्यक्ष स0 गुरदीप सिंह, महामंत्री केदार सिंह दान, यूथ विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू, भगवान धामी, शेखर जोशी, चंद्र सिंह दानू, पुष्कर दानू, गोविंद दानू, जगदीश जोशी, नंदकिशोर कपिल, रविशंकर तिवारी, गिरधर बम, राजा धामी, सूरज राय, प्रकाश भट्ट, बाली आर्या, सहित कई कांग्रेसी उपस्थित थे।