हल्द्वानी के इस सरकारी स्कूल के शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप

24
खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में शर्मनाक घटना सामने आई है। हल्द्वानी के निकटवर्ती बिन्दुखत्ता के सरकारी स्कूल में बायोलॉजी के शिक्षक पर 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामले में छात्रा के पिता ने लालकुआं कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित छात्रा के पिता ने तहरीर में बताया कि आठ अक्टूबर को शिक्षक द्वारा बायोलॉजी की लैब में छात्रा के साथ अश्लील हरकतें की गई। घर आने के बाद पीड़िता ने अपनी ताई को छेड़छाड़ के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता अपनी ताई के साथ विद्यालय गई, लेकिन शिक्षक का अवकाश था।

इसी दौरान अन्य छात्राओं ने बताया कि बायोलॉजी का टीचर पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। वहीं, जब शिक्षक को तहरीर देने की सूचना मिली, तो उक्त टीचर अन्य शिक्षक के साथ घर आया और पत्नी व बेटी को धमकाने लगा। वहीं, इस संबंध में स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिला है। उनका कहना है कि ऐसे शिक्षक की वजह से स्कूल और आसपास का वातावरण खराब हो रहा है।

वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र नेगी ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच महिला सब इंस्पेक्टर को सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद केस दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।