उत्तराखंड- पड़ोसी युवक ने बहाने से घर में बुलाई बच्ची, फिर किया दुष्कर्म

31
#teenager kidnapped after drinking intoxicating drink
खबर शेयर करें -

देवभूमि उत्तराखंड में एक और शर्मशार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। हरिद्वार जिले के रूड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में नौ साल की बच्ची से दरिंदगी की गई है। पड़ोसी युवक ने बच्ची को दूध देने के बहाने  घर के अंदर बुलाया और उसके साथ दरिंदगी कर दी। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने शाम के समय पड़ोस में रहने वाली एक नौ साल की बच्ची को घर के अंदर दूध देने के बहाने बुला लिया। इसके बाद आरोपी ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया।

जिस पर परिजन आग बबूला हो गए और युवक की तलाश में पहुंचे, लेकिन युवक घर से फरार हो गया। इसके बाद परिजन बालिका को लेकर मंगलौर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को इस संबंध में तहरीर दी है।

मंगलौर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक रफत अली ने बताया कि इस संबंध में तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करने के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।